सांड पर फेंका पानी तो गुस्से से हुआ लाल, बुजुर्ग को उठाकर सड़क पर पटका, देखें वायरल वीडियो

आपने इंटरनेट पर जानवरों से जुड़े बहुत सारे वीडियो देखे होंगे।लोग अक्सर जानवरों से प्यार करते और उनके साथ खेलते और मस्ती करते नजर आते हैं।

लेकिन जानवरों से साथ मस्ती करते समय हमें मर्यादा का ख्याल जरुर रखना चाहिए। ऐसा न करने पर जानवर खतरनाक भी हो सकते हैं और आपको नुकसान पहुंचा सकता है। ऐसा ही कुछ इस वीडियो में नजर आया है।

वीडियो में एक सांड सड़क पर खड़ा दिख रहा है, इसी बीच किसी ने सांड के ऊपर पानी डाल दिया। वीडियो में ये तो नहीं दिखाई दे रहा कि पानी किसने डाला, पर सांड के ऊपर पानी गिरता नजर आ रहा है।

पानी गिरने के बाद सांड गुस्से से लाल हो जाता है और रास्ते में जिसे भी देखता है उसे मारने को दौड़ता है। पहले तो सांड एक बाइक सवार के पीछे दौड़ता है लेकिन वह बच जाता है।
सांड ने बुजुर्ग को उठाकर फेंका

वीडियों में सांड के ऊपर पानी पड़ने के बाद वो गुस्से से भर जाता है और राह चलते लोगों को मारने की कोशिश करता है।

सांड का पहला वार तो खाली चला जाता है। लेकिन दोबारा में उसने एक बुगुर्ज को उठाकर पटक दिया।
दरअसल बुजुर्ग साइकिल पर उसी सड़क से जा रहे थे, जहां गुस्से से भरा सांड खड़ा था। सांड ने जैसे ही बुजुर्ग के साइकिल पर देखा वो बुजुर्ग की तरफ दौड़ा।

पहली बार में तो बुजुर्ग बच गए लेकिन सांड ने दोबारा में बुगुर्ज को साइकिल सहित उठाकर सड़क पर पटक दिया।

इसके बाद बुजुर्ग घायल हो गए।

सांड के गुस्से का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसे एनिमल्स पावर नाम के इस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। सोशल मीडिया पर जब ये वीडियो वायरल हुआ तो लोगों के अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिले।

कुछ यूजर सांड को दोषी ठहरा रहे हैं तो कुछ यूजर का कहना है कि सांड के ऊपर पानी नहीं डालना चाहिए। हमें जानवरों से प्यार करना चाहिए। कुछ नेटिजन्स ये कहा कि भगवान बुजुर्ग की रक्षा करे। वहीं एक ने कहा कि जानवरों को प्यार की जरुरत है, उन्हें प्यार करें, मारे नहीं।