आराम से लेटे डॉगी के पास पहुंच गया बंदर, फिर ऐसे छेड़ा रोने लगा बेचारा – देखिए मजेदार वायरल वीडियो

दुनिया भर में बंदर को सबसे नटखट जानवरों में से एक माना जाता है. ये कब क्या करने लग जाए शायद ही कोई सोच पाए. आपने सोशल मीडिया में इंसानों को परेशान करते हुए बंदर के ढेरों वीडियो देखे होंगे. मगर किसी बंदर को डॉगी को परेशान करते हुए देखा है?

वो भी ऐसे समय में जब बेचारा आराम से लेटा हो. अभी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जो हर तरफ छाया हुआ है. वीडियो में बंदर आराम से लेटे डॉगी को इतना परेशान करता है कि वो रोने तक लगता है.

डॉगी को परेशान करने लगा बंदर

सामने आए वीडियो में देख सकते हैं कि डॉगी एक कोने में आराम फरमा रहा है कि तभी अचानक बंदर वहां आ धमका. आते ही वो बंदर की टांग खींचने लगा तो कभी उसके गाल पर हाथ मारने लगा.

बंदर की हरकत देखकर डॉगी ऐसा रिएक्शन देता है मानो बेचारा रोने लगा है. मगर बंदर इतने में भी नहीं मानता. वो दोबारा लौटा और फिर कमर पर मारने लगा.

फ्रेम में इसके बाद जो कुछ दिखाई सबसे ज्यादा देखने लायक है. दरअसल जब डॉगी का साथी उसे बचाने आया तो बंदर ने उसपर भी हमला कर दिया. वीडियो में देख सकते हैं कि अब बचाने वाला खुद अपनी जान बचाने में लगा है.

डॉगी को परेशान करते हुए बंदर का ये वीडियो अलग-अलग सोशल मीडिया में प्लेटफॉर्म पर जमकर देखा गया है. इसे इंस्टाग्राम पर animals_powers नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है. वीडियो लोगों को भी खासा पसंद आया है.