लाइव मैच में दिनेश कार्तिक को मारने दौडे रोहित शर्मा, गलती होने पर गुस्सा होकर पक़ड ली गर्दन, वीडियो हुआ वाइरल

बता दें कि कल भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली में टी20 सीरीज का पहला मैच खेला गया। जहां ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 4 विकेट से हरा दिया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 208 रन बनाए। जिसके सामने ऑस्ट्रेलिया ने 19.2 ओवर में 4 विकेट से यह मैच जीत लिया।

लेकिन मैच के दौरान कई बार ऐसे मौके आए थे, जिससे लगा कि टीम इंडिया ने मैच पर पकड जमा ली है। लेकिन बाद में भारत की खराब फील्डिंग और गेंदबाजी की वजह से भारत की करारी हार हुई। ऐसे में मैच के दौरान एक ऐसी घटना हुई कि देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

रोहित शर्मा ने पकड ली दिनेश कार्तिक की गर्दन

बता दें कि मैच के दरमियान रोहित शर्मा विकेटकीपर दिनेश कार्तिक पर गुस्सा हो गए और उन्होंने कार्तिक की गर्दन पकड ली। जानकारी के लिए बता दें कि जब ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी थी। उस दौरान 12वां ओवर उमेश यादव कर रहे है वहीं ग्लैन मैक्सवैल बल्लेबाजी कर रहे थे। ऐसे में उमेश यादव ने शॉर्ट गेंद डाली और मैक्सवैल का शॉर्ट मिस हो गया।

 

मैक्सवैल गेंद को मैदान से बाहर पहुंचाने में असफल रहे और ड्रामा शुरु हुआ। अपने आप को रुम देकर शॉर्ट खेलने के चक्कर में मैक्सवैल के बल्ले का भारी किनारा लगकर गेंद विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के पास चली गई।

हालांकि दिनेश कार्तिक और उमेश यादव की और से कोई खास रिएक्शन नहीं होता है। वहीं उमेश यादव फिर भी अपील करते है, वहीं विकेटकीपर दिनेश कार्तिक इसपर कोई रिएक्शन नहीं देते।

ऐसे हाल में ऑनफील्ड अंपायर मैक्सवैल को नॉटआउट देते है। ये सब देखते हुए रोहित शर्मा रिव्यू ले लेते है। रिव्यू लेने के बाद रोहित शर्मा दिनेश कार्तिक के साथ मजाक करते हुए नजर आते है। इस दौरान रोहित शर्मा गुस्सा और मजाक एकसाथ दिखाते हुए दिनेश कार्तिक की गर्दन पकड लेते है।

थर्ड अंयापर ऑनफील्ड अंपायर के फैंसले को पलट देते है, क्योंकि एल्ट्राएज में साफ तौर पर देखा जाता है कि मैक्सवैल के बल्ले का भारी किनारा लगा है। लेकिन मैक्सवैल के विकेट के बाद रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक का रिएक्शन देखने लायक बनता है। जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।