3 मैचों में मिली शर्मनाक हार के बाद रोहित शर्मा और भुवनेश्वर कुमार पर भड़के फैंस, हिटमैन की जगह इस खिलाड़ी को कप्तान बनाने की उठी मांग

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और भारत की तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला मोहाली के मैदान पर खेला गया। जहां ऑस्ट्रेलिया ने टोस जीता और भारत को पहले बेटिंग करने का न्यौता दिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने शानदार खेल दिखाया। भारतीय टीम के केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पंड्या ने ताबडतोड पारी खेलकर 20 ओवर में 208 रन बनाए। लेकिन खराब फील्डिंग और साधारण बॉलिंग की वजह से भारत को ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट से हरा दिया।

 

भुवनेश्वर कुमार और रोहित शर्मा हुए जमकर ट्रोल

बता दें कि भारत की हार के बाद दर्शक का गुस्सा चरम सीमा पर है। जहां एशिया कप में भी भारत ने भुवनेश्वर की वजह से 19वें ओवर में पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ वाला मैच गंवा दिया था। वहीं ऑस्ट्रेलिया के सामने फिर से यही गलती देखने को मिली।

बता दें कि इस तरह से हारने के बाद काफी सारे फैन्स गुस्से में देखने को मिले। भारत के फैंस ने भुवनेश्वर की जगह बुमराह या अर्शदीप सिंह को शामिल करने की मांग उठाई है। वहीं कई फैंस ने रोहित शर्मा से नाराजगी जताने के बाद फिर से कोहली को कप्तानी सौंपने की मांग उठाई है।

ये है कुछ मजेदार ट्विटस और मीम्स, जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए।