विराट के जिगरी यार की IPL 2023 में वापसी तय, इस टीम से खेलते नजर आ सकते हैं एबी डी विलियर्स

नमस्कार दोस्तों साउथ अफ्रीका पूर्व कप्तान और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स क्रिकेट मैदान पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

‘मिस्टर 360 डिग्री’ ने पिछले साल ही उन्होंने आईपीएल से संन्यास की घोषणा की थी, जिसके बाद वो आईपीएल 2022 में नजर नहीं आए.

वहीं, यह खबर सामने आ रही है कि एबी डिविलियर्स आरसीबी की टीम से जुड़ सकते हैं. डिविलियर्स अगले सीजन में आरसीबी से जुड़ सकते हैं. इस बात का खुलासा खुद एबी ने किया है लेकिन यह साफ नहीं है कि वो किस भूमिका में नजर आएंगे.

 

अगले साल होगी एबी डिविलियर्स की वापसी

दरअसल, एक स्पोर्ट्स चैनल VUSport के साथ बात करते हुए एबी डिविलियर्स ने कहा कि फिलहाल उन्होंने इस बात का निर्णय नहीं लिया है कि वो अगले साल किस रोल में नजर आएंगे लेकिन यह बात तय है कि वो अगले साल आईपीएल में जरूर नजर आएंगे.

उन्होंने कहा, “मैंने सुना है कि अगले साल (आईपीएल 2023) बैंगलोर में हमें कुछ मुकाबले खेलने हैं.और मैं इसमें शामिल होना पसंद करूंगा. मैं किसी भी रोल में अगले साल नजर आऊंगा.”

 

RCB में एबी डिविलियर्स ऐसा रहा का करियर

बता दें कि आईपीएल 2021 के खत्म होने के बाद एबी डिविलियर्स ने आईपीएल से संन्यास का एलान कर दिया था. संन्यास की घोषणा करते समय उन्होंने कहा था कि अब वो 37 साल की उम्र में उतने फुर्तीले महसूस नहीं कर रहे हैं और यही कारण है कि वो संन्यास ले रहे हैं.

मिस्टर 360 डिग्री को साल 2011 में आरसीबी ने अपने साथ जोड़ा था. उन्होंने बैंगलोर के लिए कुल 156 मैच खेले और 41.20 की औसत के साथ 4,491 रन बनाए. इसके अलावा उनके नाम 37 अर्धशतक और 2 शतक दर्ज है.