युवराज सिंह ने रोहित शर्मा पर कसा तंज, साथ ही कहा- अच्छा हुआ भारत एशिया कप हार गया

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच के लिए मोहाली पहुंचे। इस स्टेडियम में उनके नाम का एक पवेलियन बनाया गया है, जिसका अनावरण मैच से पहले हुआ।

इसी दौरान वे मुकाबले के कमेंट्री पैनल के साथ नजर आए, जहां उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप 2007 की यादों को लेकर बात की, जहां उन्होंने 6 छक्के जड़े, जबकि रोहित शर्मा के डेब्यू पर भी उन्होंने बात की।

मैच से पहले रोहित शर्मा के साथ हुई मुलाकात के बारे में युवराज सिंह ने बताया कि उनसे रोहित मिले और वो बोले कि मैं अब 35 का हो गया हू तो मैंने कहा कि हां वो तो बाहर से दिख रहा है।

 

इस तरह युवी ने उन पर तंज कसा, लेकिन इसके बाद उन्होंने टीम इंडिया के टी20 वर्ल्ड कप 2022 की तैयारियों को लेकर बात की। इसी दौरान उन्होंने कहा कि भले ही लोग बुरा मानें, लेकिन अच्छा हुआ कि टीम इंडिया एशिया कप हार गई।

दरअसल, युवराज सिंह से स्टार स्पोर्ट्स पर पूछा गया कि भारत की तैयारी आपको कैसी लग रही है? इसके जवाब में उन्होंने कहा, “लोग बुरा मान सकते हैं, लेकिन मैं कहूंगा कि अच्छा हुआ टीम एशिया कप हार गई।

हमको हमारी कमी पता चली, लेकिन ये ऐसी टीम है, जो टी20 वर्ल्ड कप जीत सकती है। हमने 2007 में वनडे वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन किया और इसके बाद हम टी20 वर्ल्ड कप जीते तो इस वजह से ये हार अच्छी थी।”